उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जूते के बाद अब भाजपा जिला अध्यक्ष की चप्पल स्ट्राइक

सहारनपुर में एक चैनल की डिबेट में बीजेपी जिला अध्यक्ष ने किसान नेता पर चप्पल से हमला कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराया.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:07 PM IST

Updated : Mar 28, 2019, 10:19 PM IST

भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया जूता स्ट्राइक

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में एक चैनल पर डिबेट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बीजेपी जिला अध्यक्ष ने किसान नेता के सवाल पूछने पर चप्पल स्ट्राइक कर दी. सवाल-जवाब का माहौल गाली-गलौच में बदल गया. हालांकि जिला अध्यक्ष के साथ आए समर्थकों और अन्य लोगों ने उनको शांत कर कुर्सी पर बैठाया. चप्पलस्ट्राइक का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भाजपा जिला अध्यक्ष ने की जूता स्ट्राइक.

इस घटना के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने सफाई दी है. उन्होंने किसान नेता के साथ जहां पुरानी रंजिश बताई वहीं किसान नेता से अपनी जान को खतरा बताया है. इसके साथ ही शीर्ष नेताओं को मामले से अवगत करा दिया है, जबकि किसान नेता ने केवल किसानों के मुद्दों पर गलत आकंड़े बताने का विरोध करना बताया है.

लोकसभा चुनाव के चलते एक टीवी चैनल पर डिबेट में गन्ना भुगतान और ऋणमाफी के सवाल पर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने आंकड़े गिनाए तो किसान नेता ने गलत बताते हुए विरोध जताया. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष विजेंद्र कश्यप और अरुण राणा में नोकझोंक हो गई.

हालांकि वहां मौजूद भीड़ और समर्थकों ने दोनों को शांत कर दिया. इसी बीच अरुण राणा ने बिजेंद्र कश्यप की ओर इशारा करते हुए फिर से सवाल किया, जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने आपा खो दिया और पैर से चप्पलनिकाल कर किसान नेता को मारने चल दिए, लेकिन भीड़ ने बमुश्किल इनको पकड़ कर कुर्सी पर बैठाया और शांत किया.

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने किसान नेता से पुरानी रंजिश बताते हुए कहा कि अरुण राणा और उसका एक साल पहले भी झगड़ा हो गया था, जिसे किसान यूनियन के नेताओं के हस्तक्षेप के बाद समझौता हो गया था. तभी से वह उसके साथ रंजिश रखता है. उन्होंने कहा कि डिबेट के दौरान पुरानी रंजिश निकालने के लिए अरुण राणा ने चप्पलमारने के लिए निकाल ली थी, जिसके चलते उनको भी जूता निकालना पड़ा.

वहीं किसान नेता अरुण राणा ने बताया कि आपस में हो रहे सवाल-जवाब को लेकर नेता भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में चप्पलस्ट्राइक कर डाली, क्योंकि उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष द्वारा बताए जा रहे गलत आंकड़ों का विरोध किया था, जिसके बदले अध्यक्ष ने चप्पल स्ट्राइक कर दी.

Last Updated : Mar 28, 2019, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details