उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 25, 2019, 8:48 AM IST

ETV Bharat / briefs

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया अपमान, भाजपा ने किया सम्मान

वाराणसी में प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिस छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया था, रविवार को उसी छात्रा को बीजेपी ने 'बेटी-बचाओ बेटी -पढ़ाओ' सम्मान से सम्मानित किया है.

aparna vishwakarma

वाराणसी:पूरे देश में इस समय चुनावी माहौल है. प्रियंका गांधी के वारणसी दौरे के दौरान नमो टीशर्ट पहनने वाली छात्रा के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद बीजेपी उसके समर्थन में आ गए हैं. कार्यकर्ताओं ने पीड़ित लड़की को 'बेटी-बचाओ बेटी -पढ़ाओ' सम्मान से सम्मानित किया. इसी के साथ उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में घोषित कर दिया गया. उत्तर प्रदेश के संयोजक डॉ. रचना अग्रवाल का कहना है कि अपर्णा आज से हमारे साथ मिलकर काम करेगी.

भाजपा ने अर्पणा विश्वकर्मा को किया सम्मानित


दरअसल 22 मार्च को प्रियंका गांधी अपने एक दिवसीय वाराणसी दौरे थी. इस दौरान नमो टीशर्ट पहने अपर्णा नाम की एक छात्रा के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दुर्व्यवहार किया था. मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छात्रा से मिलकर उसे रविवार को 'बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ' संयोजक ने सम्मानित किया. इसी के साथ ही उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में घोषित कर दिया.


'बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ' उत्तर प्रदेश के संयोजक डॉ. रचना अग्रवाल ने बताया जिस बेटी का अस्सी घाट पर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के आने पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था, आज हम लोग और अन्य सामाजिक संस्थाओं ने सम्मान दिया है और वह आज से हमारे साथ मिलकर काम करेगी.


छात्रा अपर्णा विश्वकर्मा का कहना है कि यह वही स्थान है, जहां पर मेरा अपमान हुआ. मुझे खुशी है कि आज यहां पर मेरा सम्मान किया जा रहा है. अब से मैं बीजेपी कार्यकर्ता हूं और बीजेपी के लिए काम करूंगी. जिन भी बेटियों के साथ ऐसा होता है, मैं उनके लिए एक ही बात कहूंगी कि आप को अपने बात पर खड़े रहना चाहिए. किसी के कहने से हटना नहीं चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details