उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बीजेपी का अखिलेश पर तंज कहा- जो पिता का सम्मान नहीं कर सकता, वह सेना के विरोध में बोलेगा ही

प्रेस कॉन्प्रेस में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने कहा कि अखिलेश यादव जब अपने पिता का उपहास उड़ा सकते हैं, तो वह सेना के विरोध में बोलेगा ही.

By

Published : Mar 5, 2019, 11:19 PM IST

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन

लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सर्जिकल स्ट्राइक की सच्चाई पूछे जाने पर बीजेपी ने करारा पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा कि अखिलेश यादव जब अपने पिता के नहीं हुए, तो वह सेना के कैसे हो सकते हैं. उनके द्वारा सेना पर सवाल खड़े करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. लेकिन बीजेपी चाहेगी कि वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें इस प्रकार की बात नहीं करनी चाहिए.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ.चंद्रमोहन ने अखिलेश पर कसा तंज.


बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि नेता जी के आशीर्वाद का मतलब मुझे पता है, जो व्यक्ति अपने पिता का सम्मान नहीं कर सकता, जो व्यक्ति भगवान राम के अस्तित्व को नकार सकता है. वह सेना के विरोध में बोलेगा ही. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को कहां पहुंचा दिया है.


उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव घबरा गए हैं. इसलिए उन्हें केंद्र कि मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार का विकासपरक परियोजना दिखाई नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने सच्चाई से इस प्रकार मुह मोड़ा है कि सेना की क्षमता और निष्ठा पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details