उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

"नमो एप" के सहारे बीजेपी पार करेगी 2019 की चुनावी नैया

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. युवाओं को जोड़ने के पार्टी "नमो एप" का विशेष प्रयोग कर रही है.

By

Published : Feb 20, 2019, 1:15 PM IST

bjp


लखनऊ:बीजेपी नेतृत्व लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद हो चुका है.नेतृत्वअपने संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत कर रहा है. इसकेतहत अभियान चलाकर लोगों से संवाद और संपर्क स्थापित कर रहा है. इसके साथ ही पार्टी नरेंद्र मोदी एप के माध्यम से भी युवाओं तक पहुंचने को लेकर रणनीति बनाई है, जिससे पार्टी की चुनावी नैया पार हो सके.

भारतीय जनता पार्टी ने नमो एप बनाकर केंद्र व राज्य सरकारों की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने का फैसला किया है. नमो एप के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद युवाओं से बात कर रहे हैं और मिशन 2019 पर चर्चा कर रहे हैं. इसके साथ ही 2019 के बाद 5 साल की सरकार कैसे चले उसमें जन सहभागिता रही हो और उसी अनुरूप पार्टी का संकल्प पत्र बीजेपी चुनाव मैदान में जाए. इसको लेकर भी ऐप के माध्यम से पार्टी युवाओं से फीडबैक ले रही है.

चुनावी नैया पार कराने के लिए बीजेपी का "नमो एप"

भाजपा की पूरी कोशिश है कि सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी अपनी चुनावी तैयारियों को भी धार दे और यही कारण है कि पार्टी में नमो एप के माध्यम से अपनी चुनावी तैयारियों को बेहतर करने का फैसला किया है।
यूपी बीजेपी के प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि सोशल मीडिया का पार्टी पॉजिटिव तरीके से उपयोग कर रही है और नमो एप के माध्यम से पार्टी युवाओं से भी जुड़ कर बात करेगी. हम अपनी चुनावी तैयारियों को बेहतर करने के लिए सारे प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details