उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

संसद में कम उपस्थिति को लेकर सोनिया पर हमलावर हुई भाजपा, कांग्रेस ने भी किया पलटवार

रायबरेली सांसद सोनिया गांधी की संसद में कम उपस्थिति को लेकर भाजपा ने सोनिया गांधी पर हमलावर हैं. वहीं कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए कहा कि सोनिया गांधी प्रधानमंत्री की तरह विदेशों में सैर सपाटे में अपना कार्यकाल नहीं गुजारती.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:58 PM IST

ईटीवी भारत से बातचीत करते भाजपा नेता.

रायबरेली : संसद में कम उपस्थिति को लेकर रायबरेली सांसद सोनिया गांधी पर भाजपा नेताओं ने जमकर हमला किया है. संसद में कम उपस्थिति को लेकर हमलावर रहे भाजपा नेता यूपीए चेयरपर्सन के लोकतांत्रिक मूल्यों और आस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत करते भाजपा नेता.


स्थानीय सांसद की लोकसभा में 60 प्रतिशत उपस्थिति पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व लोकसभा चुनावों में उनके प्रतिद्वंदी रहे आर बी सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी परिवारवाद का प्रत्यक्ष उदाहरण हैं. वह लोकतांत्रिक व्यवस्था और सिद्धांतों में कही नहीं ठहरती है. आर बी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब कभी भी वो संसद में उपस्थित रहीं तब भी कभी रायबरेली का उल्लेख अपने किसी वक्तव्य में नहीं किया.


भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह दाढ़ी से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति एक विरासत के रूप में सोनिया गांधी को मिली और यही कारण था कि उन्हें इसकी अहमियत का अहसास नहीं है.


वहीं कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष वी के शुक्ला ने दावा किया कि रायबरेली की जनता से सोनिया का पारिवारिक नाता रहा है. कई पीढ़ियों से रहे इस रिश्ते में शक व शंका की कोई गुंजाइश नहीं है. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए वी के शुक्ला ने कहा कि सोनिया गांधी प्रधानमंत्री की तरह विदेशों में सैर सपाटे में अपना कार्यकाल नहीं गुजारती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details