उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

मोदी को हटाना चाहता हूं, महागठबंधन दे मेरा साथ : चंद्रशेखर

भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि यहां से वह चौकीदार लड़ रहा है जोकि खुद ही चोर है. वाराणसी की जनता को चोरी अब स्वीकार नहीं है.

By

Published : Mar 30, 2019, 5:33 PM IST

चन्द्रशेखर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना.

वाराणसी : रोड शो कर रहे भीम आर्मी प्रमुखचंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो चुनौती दी ही है. साथ ही कड़े शब्दों में महागठबंधन के लिए यह पैगाम भेजा है कि अगर सचमुच मोदी को हराना चाहते हैं तोभीम आर्मी को समर्थनदें.चंद्रशेखर का कहना है कि यहां से वह चौकीदार लड़ रहा है जो कि खुद ही चोर है. वाराणसी की जनता कोचोरी अब स्वीकार नहीं है.

ईटीवी भारत संवाददाता से बात करते चन्द्रशेखर.

बनारस में भीम आर्मी प्रमुखचंद्रशेखर ने रोड शो करके यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.साथ ही इसकी वजह यह बताई है कि वह सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी को हराना चाहते हैं. इसलिए उन्हीं के संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे.चंद्रशेखर का कहना है वाराणसी में उन लोगों की सत्ता है, जिनके राज में लोकतंत्र को खतरा है.यहां लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों का राज है.

भीम आर्मी के चीफ ने यह भी कहा है कि चाहे प्रियंका गांधी वाराणसी से खड़ी हो या महागठबंधन कोई भी चेहरा शहर में उतार दे, वह नरेंद्र मोदी के खिलाफ यहां से चुनाव लड़ेंगे और अगर सच में बाकी राजनीतिक पार्टियां नरेंद्र मोदी को हराना चाहती है,तो वह भीम आर्मी को समर्थन दें.चंद्रशेखर का कहना है कि भीम आर्मी किसी को समर्थन नहीं देगी.

अपने रोड शो में करीब 2 घंटे देरी से पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने पैदल ही अपने रोड शो की शुरुआत की. हालांकि बाद में वाराणसी की पहचान पेडल रिक्शा पर वह सवार नजर आएं.अपने रोड शो की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़के. चंद्रशेखर नेकहाकि यहां की जनता को मुद्दे की राजनीति के बारे में बताने के लिए रोड शो कर रहे हैं, जिससे उन सत्ताधारियों की पोल खुल जाएगी, जो अपने आप को चौकीदार कहते फिरते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details