उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बदायूं : बादमाशों ने सराफा व्यापारी को बधंक बनाकर डकैती को दिया अंजाम

बदायूं में डकैती का मामला समाने आया है. यहां बदमाशों ने सराफा व्यापारी से लाखों रुपये लूट कर ले गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 17, 2019, 2:40 PM IST

पुलिस थाना

बदायूं : जनपद में डकैती का मामला समाने आया है. यहां बिल्सी थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित बाजार में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने सराफा व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. डकैती की वारदात से व्यापारियों ने रोष जताते हुए बाजार बंदकर 24 घण्टे में घटना का खुलासा करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बदायूं में सराफा व्यापारी के दुकान में डकैती.


मामला बिल्सी स्थित बाजार में सराफा व्यापारी अमित की दुकान और मकान में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने धावा बोला दिया और परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपये की डकैती कर फरार हो गए. बिल्सी नगर के मुख्य बाजार में लगातार पुलिस की गश्त भी रहती है, लेकिन इसके बाद भी बदमाशों ने मकान की पीछे नकाब लगाकर छत के सीढ़ी से घुस गए और डकैती की वारदात को अंजाम दिया.


व्यापारी अमित ने बताया कि 12 बजे हम बरेली से माल लेकर आए थे. इसके थोड़ी देर बाद बदमाशों घर में घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बनाकर माल देने की बात कही. विरोध करने पर मारपीट कर बेटे को कब्जे में लेकर व्यापारी की पत्नी से सब माल निकलवा कर फरार हो गए.


वहीं सराफा व्यापारी की मां का कहना है कि मुंह पर टेप लगा दिया. बदमाशों ने बेटे को मारने की धमकी देते हुए चारपाई से बांध दिया. उनका कहना है कि बदमाशों ने सब कुछ लूट लिया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू करवाई. उन्होंने बताया कि सराफा व्यापारी अमित की दुकान में चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. घटना की पड़ताल के लिए फील्ड यूनिट, सर्विलांस, दो थाना प्रभारी और सीओ को खुलासे के लिए लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details