उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बाराबंकी: व्यापारियों ने आर्थिक पैकेज देने की पीएम मोदी से लगाई गुहार

ऊत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लॉकडाउन से परेशान व्यापारियों ने पीएम मोदी से आर्थिक पैकेज की मांग की है. साथ ही अपनी मांगों को लेकर व्यापारियों ने जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता बब्बी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंच कर पीएम को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा.

By

Published : Jun 10, 2020, 10:26 PM IST

barabanki news
barabanki traders news

बाराबंकी:जिले में आदर्श व्यापार मंडल से जुड़े व्यापारियों ने पीएम मोदी सेआर्थिक पैकेज दिए जाने की मांग की है. साथ ही कहा कि बिजली के कमर्शियल कनेक्शन के फिक्स चार्ज में छूट दी जाए. इन्हीं सब मांगों को लेकर व्यापारियों ने पीएम मोदी से गुहार लगाई है. वहीं आदर्श व्यापार मंडल इकाई के व्यापारियों ने जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता बब्बी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में पीएम को संबोधित करते हुए ज्ञापन एडीएम को सौंपा.

आदर्श व्यापार मंडल के व्यपारियों की मांग
व्यापारियों ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन लोगों ने गरीबों और मजदूरों की हर सम्भव मदद की है. इस दौरान उनका व्यापार पूरी तरह ठप रहा है. तमाम ऐसे व्यापारी हैं जो इस लॉकडाउन की मार आज तक झेल रहे हैं. आदर्श व्यापार मंडल से जुड़े व्यापारियों ने सरकार से गुहार लगाई है कि छोटे और मध्यम वर्ग के व्यापारियों को आर्थिक पैकेज दिया जाए, ताकि उनका कारोबार फिर से चल सके. व्यापारियों ने मांग की कि लगातार तीन महीने तक उनके कारोबार बंद रहे, लिहाजा कमर्शियल कनेक्शन पर लगने वाले फिक्स चार्ज में छूट दी जाए. साथ ही जितने दिन कारोबार बंद रहा, उतने दिन बैंक की सीसी लिमिट का ब्याज माफ किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details