उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आजमगढ़ः डीएम ने अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में शुक्रवार को डीएम राजेश कुमार ने 100 सैया अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 5, 2020, 8:34 PM IST

100 Saiya Hospital.
जिलाधिकारी राजेश कुमार.

आजमगढ़ः प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं. शुक्रवार को डीएम राजेश कुमार ने जनपद के विभिन्न अस्पतालों का निरीक्षण किया. इस दौरान तरवा ब्लॉक के 100 सैया अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही डीएम ने अधिकारियों को वहां आइसोलेशन वार्ड बनाने के निर्देश दिए है.

जिलाधिकारी राजेश कुमार.

डीएम राजेश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए एल-1 हॉस्पिटल के साथ ही 100 सैया संयुक्त चिकित्सालय में भी आइसोलेशन वार्ड बनाने के निर्देश दिए गए है. जिसमें कोरोना संक्रमितों के साथ-साथ कोरोना संदिग्धों को भी रखा जाएगा. साथ ही डीएम ने इस अस्पताल में संक्रमितों को दूर-दूर रखने के लिए छोटे कंपार्टमेंट बनाने के लिए कहा है, जिससे संक्रमण का खतरा न हो.

जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में 143 कोरोना संक्रमित हैं, जिसमें से 25 संक्रमितों को डिस्चार्च कर दिया गया है, जबकि तीन संक्रमितों की मौत हो चुकी है. जनपद में एक्टिव मामलों की संख्या 115 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details