उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

इस्लामिक मुल्क में मरने वालों के लिए क्यों नहीं पढ़ा गया नमाज-ए-जनाजा ? :आजम खान

राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. वहीं एयर स्ट्राइक पर भी अपरोक्ष रूप से सवाल उठाए.

By

Published : Mar 27, 2019, 5:00 PM IST

आजम खान ने बीजेपी पर साधा निशाना.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बुधवार को अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सपा के कद्दावर नेता आजम खान भी मौजूद रहे. इस दौरान आजम खान ने एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि इतने लोग मारे गए, लेकिन कैसा इस्लामिक मुल्क है जहां पर मरने वालों के लिए नमाज-ए-जनाजा नहीं पढ़ा गया.

आजम खान ने बीजेपी पर साधा निशाना.


समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रामपुर में बने मेडिकल कॉलेज में उर्दू गेट तोड़े जाने व पानी की सप्लाई न दिए जाने पर भाजपा पर निशाना साधा. आजम खान ने कहा कि यदि मैं प्रधानमंत्री होता तो जब हमारे 40 जवान शहीद हुए थे, उस वक्त वो 40 सेकंड का भी इंतजार किए बिना हमला कर देता.

वहीं एयर स्ट्राइक पर भी आजम खान ने सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि जिस प्रकार से हिंदू धर्म में अंतिम संस्कार किया जाता है. जिससे मरने वाले को मोक्ष प्राप्त हो, ठीक उसी प्रकार मुस्लिम धर्म में नमाज-ए-जनाजा पढ़ा जाता है, जिससे मरने वाले को मोक्ष की प्राप्ति हो. आजम खान ने कहा स्ट्राइक हो गई और 300 से ज्यादा लोग मारे गए, वो अपनों से नहीं बल्कि पाकिस्तान से ये जवाब चाहते हैं कि कैसा इस्लामिक मुल्क है, जहां पर इतनी संख्या में लोग मारे गए और नमाज-ए-जनाजा तक नहीं पढ़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details