उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गोरखपुर: युवक पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार

गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी के तेतरिया में बुधवार की रात करीब दस बजे होलिका दहन के समय दो युवकों ने एक युवक पर ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया. वहीं बीच बचाव करने गये युवक पर भी हमला करके जख्मी कर दिया.

By

Published : Mar 23, 2019, 5:50 AM IST

युवक पर जानलेवा हमला

गोरखपुर: बीती रात होलिका दहन के समय दो युवकों ने एक युवक पर ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया. वहीं बीच बचाव करने गये युवक पर भी हमला करके जख्मी कर दिया. घायलों का इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भटहट में कराया गया. सूचान मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एक को हिरासत में ले लिया.

युवक पर ब्लेड से जानलेवा हमला


इस बड़ी घटना में पुलिस लापरवाही से अरोपी के खिलाफ खानापूर्ति करने में जुटी है. वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर एक के तेतरिया टोला निवासी राजेश निषाद पुत्र रामाकांत निषाद बुधवार की रात करीब नौ बजे किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ रहा था. स्थानीय निवासी विरेन्द्र निषाद पति-पत्नी के झगड़े में बीच बचाव करने गया था.

वहीं होलिका दहन के समय राजेश निषाद अपने सहयोगी जैकी को लेकर वहां पहुंचा और अचानक विरेन्द्र के गले पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया. स्थानीय व्यक्ति ने घटना की जानकारी गुलरिहा प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय को दिया. इधर घायलों को इलाज के लिए भटहट स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी नशे में धुत था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details