उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रियंका हों या राज बब्बर बीजेपी को नहीं पड़ेगा फर्क : अनिल राजभर

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हों या राज बब्बर बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे अनिल राजभर.

By

Published : Feb 24, 2019, 1:36 PM IST

वाराणसी : लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी कमर कस ली हैं. वहीं चुनाव से पहले ही सियासी माहौल भी गरमा गया है. इस दौरान राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे.

विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे अनिल राजभर.

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए ओमप्रकाश राजभर पर कहा कि राजभर अपनी पार्टी चलाते हैं, आज वाराणसी में उनके पार्टी का कार्यक्रम है. स्वाभाविक तौर पर चुनाव नजदीक आता है तो सभी लोग अपनी-अपनी पार्टियों की रैली किया करते हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मिलने की बात है तो आगे चल के सभी पार्टियां एकजुट हो जाएंगी. पहले दिन से कह रहे हैं कि कोई कहीं नहीं जाएगा सबको यहीं रहना है.

राज बब्बर हो या प्रियंका नहीं पड़ेगा फर्क
वहीं राज बब्बर को उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के प्रश्न पर अनिल राजभर ने कहा कि राज बब्बर जी प्रदेश अध्यक्ष हैं. वो अपना नेतृत्व कर रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी के अभियान पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, वह चाहे राज बब्बर, प्रियंका जी हो या चाहे राहुल गांधी हो. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयागराज दौरे के बारे में अनिल राजभर ने कहा कि गोरखपुर पहले जाएंगे और किसानों से संवाद करेंगे. इस अवसर पर लगता है कि किसानों को कुछ न कुछ उपहार भी प्रधानमंत्री देंगे. जिसके बाद ऐतिहासिक कुंभ का भी प्रधानमंत्री दर्शन करेंगे.

पकिस्तान को मिलेगा माकूल जवाब
पाकिस्तान को मुकम्मल जवाब मिला या नहीं इस प्रश्न पर अनिल राजभर ने कहा कि अभी तो जवाब मिलेगा और देश की जनता का पूरा भरोसा प्रधानमंत्री पर है. शनिवार के बयान पर भी देखे होंगे कि प्रधानमंत्री ने जिस तरीके से पाकिस्तान का विरोध किया है, जिसे सभी चैनल और सारी प्रिंट मीडिया ने बहुत अच्छी तरह प्रकाशित भी किया है. पहले दिन से ही प्रधानमंत्री ने कहा है कि माकूल जवाब दिया जाएगा.उन्होंने कहा कि उम्मीद नहीं भरोसा है और विश्वास भी है, जवाब मिलेगा और जवाब ऐसा मिलेगा कि दोबारा पाकिस्तान का हिम्मत नहीं होगी कि भारत की तरफ देख सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details