उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कल शाहजहांपुर पहुंचेगें अमित शाह, रैली को करेंगे संबोधित

By

Published : Apr 12, 2019, 6:17 PM IST

शाहजहांपुर में शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे.

अमित शाह

शाहजहांपुर : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को शाहजहांपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वह रैली को संबोधित करेंगे. रैली की तैयारियों का जायजा लेने यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी निश्चित रूप से यह लोकसभा चुनाव जीत रही है.

तैयारियों का जायजा लेते यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना.

अमित शाह भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के समर्थन में रामलीला ग्राउंड में कल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार को सुरेश कुमार खन्ना रैली स्थल पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पुलिस प्रशासन ने भी रैली स्थल का जायजा लिया.

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल दोपहर 2 बजे यहां पहुंचेंगे और बीजेपी के प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के समर्थन में एक रैली करेंगे. कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि अमित शाह भाजपा के आर्केटेक्ट है. उन्होंने भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा निश्चित रूप से यह लोकसभा चुनाव जीत रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details