उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में जनसभा करेंगे अमित शाह, तैयारियां हुईं पूरी

By

Published : Apr 13, 2019, 10:48 AM IST

बदायूं में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. स्टेज भी बनकर तैयार है. पूरा मैदान पीएम मोदी के पोस्टरों से पटा है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

बदायूं: आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच रहे हैं. अमित शाह 10 बजे पुलिस लाइन ग्राउंड में हेलिकॉप्टर से उतरेंगे. उसके बाग वह इस्लामिया इंटर कॉलेज विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. रैली में बीजेपी के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. सभा में भारी भीड़ आने की उम्मीद है, जिसको लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी.

बदायूं में संघमित्रा मौर्या और धर्मेंद्र यादव के बीच है टक्कर.

अमित शाह जनसभा में बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्या के लिए वोट देने की अपील करेंगे. 2019 में अमित शाह का बदायूं का यह पहला दौरा है. इसके लिए बीजेपी रैली में कोई कमी नहीं रखना चाहती है. अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी जोश है.

अमित शाह के स्टेज को भव्य बनाया गया है. संघमित्रा मौर्या की टक्कर यहां धर्मेंद्र यादव से है जो 2 बार से सांसद है. बीजेपी ने बदायूं की सीट को नाक की लड़ाई बना ली है और हर हाल में यहां से जीत हासिल करना चाहती है. इसलिए बदायूं में स्टार प्रचारकों की होड़ लगी है. अमित शाह के दौरे के पहले सीएम योगी और स्म्रति ईरानी भी संघमित्रा मौर्या के लिए वोट मांग चुके हैं.

अब देखने की बात होगी कि बीजेपी के स्टार प्रचारक सपा के किले को गिरा पाएंगे या फिर धर्मेंद्र यादव तीसरी बार बाजी मार जाएंगे. ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details