उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अमित शाह पहुंचे यूपी बीजेपी मुख्यालय, चुनाव को लेकर होगा मंथन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी भाजपा मुख्यालय पहुंचे. वह प्रदेश कार्यालय पर देर रात तक चुनावी तैयारियों को लेकर मंथन करेंगे. वहीं आगामी रणनीति पर भी चर्चा भी की जाएगी.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:24 AM IST

etv bharat

लखनऊ : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे यूपी भाजपा मुख्यालय पहुंचे. पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर सहित क्षेत्र के अंतर्गत 16 लोकसभा सीटों के प्रमुख नेताओं के साथ अमित शाह चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे.

अमित शाह के कार्यालय पहुंचने के बारे में बताते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष.


आगामी दिनों में कौन से अभियान कहां चलाए जाने हैं. उसको लेकर भी अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. जिन लोकसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार अभी घोषित नहीं हुए हैं. उनको लेकर अमित शाह पार्टी के बड़े नेताओं से फीडबैक जुटाएंगे और फिर पार्टी प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम फैसला एक-दो दिन में लिया जाएगा.


वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का निरंतर डोरे देशभर में चलते रहते हैं. उसी क्रम में वह लखनऊ भी आए हैं रात्रि में वह पार्टी के प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव अभियान और पूरे प्रचार को गति देने का काम करेंगे. अवध क्षेत्र के चुनाव प्रचार व चुनावी तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे.


योगी सरकार के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को घोसी लोकसभा सीट देने को लेकर भी बातचीत की जाने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details