उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

लखनऊ: हिंद कांग्रेस पार्टी का हुआ नेशनल कांग्रेस में विलय, कवयित्री चेतना पांडेय भी हाथ के साथ

लखनऊ में आयोजित कांग्रेस जॉइनिंग कार्यक्रम में हिंद कांग्रेस पार्टी का नेशनल कांग्रेस में विलय हुआ. इसी के साथ कई अन्य लोगों ने भी कांग्रेस का हाथ थामा.

By

Published : Mar 7, 2019, 10:37 PM IST

congress


लखनऊ:लोक सभा चुनाव करीब आते ही कई क्षेत्रीय पार्टियों ने हाथ का साथ पकड़ लिया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की अध्यक्षता में गुरुवार को हिंद कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने कांग्रेस में विलय किया. इसके अलावा गोरखपुर यूनिवर्सिटी की पूर्व उपाध्यक्ष रहीं चेतना पांडेय ने भी हाथ का साथ पकड़ लिया है.

हिंद कांग्रेस पार्टी का हुआ नेशनल कांग्रेस में विलय

पूर्व सांसद बालकृष्ण ने भी कांग्रेस ज्वाइन किया है. राज बब्बर ने इन सभी को कांग्रेस का बहादुर सिपाही बताते हुए कहा कि इससे निश्चित तौर पर कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने सभी को बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कवयित्री चेतना पांडेय के कांग्रेस में आने पर राज बब्बर ने कहा कि जब यह पढ़ने बैठती हैं तो गोरखपुर में कई मठों के दरवाजे हिलने लग जाते हैं.

कांग्रेस जॉइनिंग कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के अलावा वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, अजय कुमार लल्लू व राजीव शुक्ला भी मौजूद रहे. सभी ने कांग्रेस के साथ जुड़ने वाले साथियों का स्वागत किया. राज बब्बर का कहना है कि इस बार इन सभी के कांग्रेस में आने से निश्चित तौर पर कांग्रेस के पक्ष में परिणाम आएंगे. वहीं पहले कांग्रेस में रहे नियाज अहमद ने भी घर वापसी कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details