उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा विधायकों को अखिलेश देंगे, बजट-मंत्र

By

Published : Feb 4, 2019, 12:07 AM IST

समाजवादी पार्टी के विधायकों और विधान परिषद सदस्यों की अहम बैठक सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बुलाई गयी है.

जानकारी देते ईटीवी संवाददाता.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के विधायकों और विधान परिषद सदस्यों की अहम बैठक सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बुलाई गयी है. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खास तौर पर मौजूद रहेंगे और पार्टी सदस्यों को बजट सत्र के दौरान योगी सरकार को घेरने का मंत्र देंगे.

जानकारी देते ईटीवी संवाददाता.



समाजवादी पार्टी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 11:00 बजे बैठक में सभी विधान परिषद और विधानमंडल दल के सदस्यों को उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विभिन्न मुद्दों पर पार्टी की रणनीति की जानकारी सदस्यों के साथ साझा करेंगे. आरक्षण-व्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों की समस्या समेत विभिन्न मुद्दों पर पार्टी का क्या रुख है और किस तरह सदन में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सदस्यों को मिलजुल कर दर्शन करना है. इस बारे में भी वह दोनों ही सदन के सदस्यों को जानकारी देंगे.

इस बैठक में विधानसभा में समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी और विधान परिषद में समाजवादी पार्टी के नेता अहमद हसन समेत अन्य प्रमुख सदस्य भी मौजूद रहेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार बहुजन समाज पार्टी के साथ हाल में हुए गठबंधन के बाद इस बैठक की अहमियत बढ़ गयी है क्योंकि अब सदन में सपा-बसपा दोनों ही दलों के सदस्यों का तालमेल देखने वाला होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details