उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पहले चरण के मतदान पर बोले अखिलेश, गठबंधन जीत रहा आठो सीटें

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को बरेली में एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी भाषा बदल गयी हैं. वहीं उन्होंने कहा कि सभी आठों सीटों पर गठबंधन जीत रहा है.

By

Published : Apr 11, 2019, 9:03 PM IST

etv bharat

बरेली : पहले चरण के मतदान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आठ की आठ सीटें महागठबंधन जीत रहा है. आत्मविश्वास से लबरेज अखिलेश ने कहा कि हमें किसी का डर नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी सीटें गठबंधन जीत रहा है इसलिए विरोधियों में खलबली मची है. अखिलेश यादव बरेली में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया.

मीडिया से बात करते पूर्व मुख्यमंत्री.


विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सभी सांसदों की भाषा बदल गयी है. उन्होंने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको अपना घोषणा पत्र तक याद नहीं है. सत्ता के नशे में चूर सभी सांसदों की भाषा बदल गयी है.


पूर्व सीएम ने पीएम मोदी के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि शहर के स्मार्ट सिटी उनको कहते हैं जहां सड़कों पर भैसें चलती हैं. उन्होंने अपने चाचा शिवपाल यादव को लेकर कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं पर एक नजर डाल लीजिये. सब पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details