उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी : त्योहार पर चला अभियान, गरीबों को दिए ये उपहार

By

Published : Nov 13, 2020, 7:31 PM IST

वाराणसी में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया. इस अभियान में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. जंसा क्षेत्र में दिवाली छठ पूजा सेवा सप्ताह स्वच्छता अभियान के दूसरे दिन भी कार्यकर्ताओं ने अभियान चलाया.

स्वच्छता अभियान
स्वच्छता अभियान

वाराणसी: सेवापुरी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जंसा क्षेत्र में दिवाली छठ पूजा सेवा सप्ताह स्वच्छता अभियान दूसरे दिन भी चलाया. जंसा के पंचायत भवन के गांधी चबूतरे की सफाई जंसा नगर के कार्यकर्ताओं ने की. इसमें बड़ी संख्या में नगर और जिले के कार्यकर्ता उपस्थित रहे. सफाई अभियान के दौरान गरीब परिवारों को मिट्टी के दीये, तेल और बाती वितरित की गईं.

सप्ताह भर चलेगा अभियान

इस दौरान एबीवीपी के विनय पांडेय ने बताया कि सेवा हर एक व्यक्ति का धर्म है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमेशा सेवा कार्य करती रहती है. यह अभियान सप्ताह भर अपने जिले में चलाया जाएगा. इसमें जिले के, नगर के और कैंपस इकाई के कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों पर यह अभियान चलाएंगे.

दिवाली के लिए उपलब्ध करा रहे सामग्री

विनय पांडेय ने बताया कि अति निर्धन लोगों की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मदद कर रही है और उन्हें दिवाली मनाने के लिए सामग्री उपलब्ध करा रही है. इस दौरान जंसा नगर के नगर अध्यक्ष रवि शंकर पटेल, नगर मंत्री राजेश विश्वकर्मा, नगर उपाध्यक्ष रामआसरे मौर्य, आकाश प्रजापति, बबलू पटेल, मयंक यादव, शिवम् पांडेय व समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details