उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बलिया: एबीवीपी ने महाराष्ट्र सरकार का फूंका पुतला, जानिए क्यों

बलिया में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाराष्ट्र सरकार का गुरुवार को पुतला फूंका. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एक निजी चैनल के एडिटर इन चीफ की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 5, 2020, 5:44 PM IST

पुतला फूंका
पुतला फूंका

बलिया: जनपद में गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका. दरअसल एक निजी न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार की सुबह महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके विरोध में गुरुवार को प्रदर्शन करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंकते हुए गोस्वामी की रिहाई की मांग की.

जानें पूरा मामला

एक निजी न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अर्नब गोस्वामी पर आत्महत्या के लिए एक इंटीरियर डेकोरेटर को उकसाने का आरोप है. अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदर्शन करते हुए महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका. साथ ही उन लोगों ने अर्नब गोस्वामी को रिहा करने की भी मांग की. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक मंत्री हिमांशु पाठक ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार सीधे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details