उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

भाजपा ने निरहुआ को बनाया बलि का बकरा : अबू आसिम आजमी

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने निरहुआ को बलि का बकरा बनाया है. साथ ही आजम खान के भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर की गई विवादित टिप्पणी पर आजम खान को बेकसूर बताया.

By

Published : Apr 17, 2019, 8:31 PM IST

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी

आजमगढ़ : समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने आजमगढ़ लोकसभा भाजपा प्रत्याशी भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने निरहुआ को बलि का बकरा बनाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता आजमगढ़ संसदीय सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था, इसलिए उन्होंने निरहुआ को अपना प्रत्याशी बनाया है.

मीडिया से बातचीत करते समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी.

भोजपुरी कलाकार निरहुआ से अखिलेश की निकटता के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के ऐसे कई चहेते हैं, सबको टिकट नहीं दिया जा सकता. उन्होंने कहा कि टिकट राजनीतिक व्यक्ति को दिया जाता है. आजम खान के भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर की गई विवादित टिप्पणी के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजम खान ने नाम लेकर टिप्पणी नहीं की थी. इसको मीडिया बिना वजह तूल दे रही है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ लोकसभा सीट से अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाले नेता बनेंगे.

बता दें कि आजमगढ़ संसदीय सीट से जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव मैदान में हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ को अपना प्रत्याशी बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details