उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 15, 2020, 10:58 PM IST

ETV Bharat / briefs

बिजली बिल और फीस माफी को लेकर मथुरा में एबीएसएफ का धरना जारी, दी ये चेतावनी

मथुरा जिले में सोमवार को अखिल भारतीय समता फाउंडेशन के सदस्यों का बिजली बिल और स्कूलों की फीस माफी की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन 6ठे दिन भी जारी रहा . धरनारत सदस्यों का कहना है कि यदि उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वह 17 जून को ऊर्जा मंत्री के आवास का घेराव करेंगे.

mathura news
एबीएसएफ का धरना जारी.

मथुरा: अखिल भारतीय समता फाउंडेशन के सदस्य पिछले 6 दिनों से अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं. यह सभी सदस्य कृष्णा नगर स्थित बिजली घर पर प्रदेश व्यापी बिजली बिल और स्कूलों की फीस माफी के लिए धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन शासन प्रशासन ने अभी तक इनकी मांगों को संज्ञान में नहीं लिया है. ऐसे में धरनारत सदस्यों ने निर्णय लिया है कि वह 17 जून को अपनी मांगों को लेकर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के आवास का घेराव करेंगे.

दरअसल, अखिल भारतीय समता फाउंडेशन के सदस्य अन्य राजनीतिक दलों के सहयोग से कृष्णा नगर स्थित बिजली घर पर पिछले 6 दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं. वह लगातार मांग कर रहे हैं कि सरकार पूरे प्रदेश भर में पिछले पांच महीने तक का बिजली बिल माफ करे. साथ ही बच्चों की स्कूल फीस माफ कराने का आदेश दे. वहीं कुछ सदस्यों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती हैं, तब तक वह भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगों पर गौर नहीं किया गया तो वो 17 जून को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के आवास का घेराव करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details