उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 16, 2020, 5:06 PM IST

ETV Bharat / briefs

घरेलू कलह से परेशान युवक ने उठाया ये कदम, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक युवक ने घरेलू कलह के चलते खुदकुशी की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने की खुदकुशी
युवक ने की खुदकुशी

बांदा: जिले में एक युवक ने अपने घर की मुंडेर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह के विवाद या झगड़ा होने की बात से इनकार कर रहे हैं.

घर की मुंडेर पर लटका मिला शव

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के निम्नी पार इलाके का है. सुबह रज्जन राजपूत नाम के युवक का शव उसके घर की मुंडेर पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ उसके परिजनों को मिला. इसके बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रथम दृष्टया पुलिस को यह जानकारी मिली है कि घरेलू विवाद के चलते रज्जन ने फांसी लगाई.

घरेलू कलह के चलते लगाई फांसी

घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के निम्नी पार इलाके में गोपाल राजपूत नाम के रहने वाले व्यक्ति ने कोतवाली में यह सूचना दी कि उनके बेटे रज्जन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details