उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अयोध्या: अलग-अलग जगहों पर विवाहिता और युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के अयोध्या के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संदिग्ध परिस्थितियों में 2 लोगों की मौत हो गई. इनायतनगर थाना क्षेत्र में आग से झुलसकर एक विवाहिता की मौत हो गई है. वहीं बीकापुर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव घर में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 4, 2020, 8:16 PM IST

etv bharat
विवाहिता और युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अयोध्या: जनपद के दो अलग-अलग क्षेत्रों में 2 लोगों की मौत हो गई. इनायतनगर थाना क्षेत्र में आग में झुलसी एक विवाहिता की इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गयी. वहीं बीकापुर थाना इलाके में एक युवक का आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

इनायत नगर थाना क्षेत्र के कहुआ गांव में विवाहिता मंजू देवी संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलस गई. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. ग्रामीणों के सहयोग से परिजन महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर ले गए. सीएचसी के चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महिला मंजू देवी की मौत हो गई. घटना का कारण अज्ञात कारणों से आग लगना बताया जा रहा है. फिलहाल आग लगने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. फिलहाल अभी तक विवाहिता के आग से झुलसने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें-पवन पांडेय ने CBI कोर्ट में पेशी से पहले सरयू घाट पर किया आचमन

वहीं बीकापुर थाना क्षेत्र के तेंदुआ माफी गांव में संजय कुमार पाल की मौत हो गई. शव घर में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया. मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक आर्थिक तंगी को लेकर तनाव में था. गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे घर में छत के कुंडे से फांसी लगाकर संजय कुमार पाल ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी बीकापुर कोमल प्रसाद मिश्र का कहना है युवक की आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है. मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. मामला दर्ज कर युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details