उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

झांसी: नाले से युवक का शव बरामद, अवैध संबंध में हत्या का आरोप

झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना इलाके में नाले से एक युवक का शव बरामद किया गया. युवक के परिजनों ने अवैध संबंधों के शक में उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 9, 2020, 6:58 PM IST

नाले से शव बरामद
नाले से शव बरामद

झांसी: मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के पुरानी मऊ मोहल्ले का मामला है. सोमवार को एक मंदिर के निकट नाले से एक तीस वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसका एक महिला से अवैध संबंध था और उसी महिला ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर हत्या की है.

मंदिर के पास नाले से बरामद हुआ शव

परिजनों के मुताबिक रविवार को अखिलेश विश्वकर्मा घर से किसी काम से निकला था. देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. सोमवार सुबह सूचना मिली कि अखिलेश का शव मंदिर के पास नाले में पड़ा हुआ है. परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को केस दर्ज करने के लिए शिकायती पत्र दिया.

एसपी देहात ने दी जानकारी

एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके एक महिला से अवैध संबंध थे. उसने अपने बेटों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details