उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: 24 घंटे में कोरोना के 739 नए मामले आये सामने, 25 मरीजों की मौत

By

Published : May 7, 2021, 11:03 PM IST

कानपुर में कोरोना के मामलों में भले ही कमी आई हो, लेकिन मौतों की दर घटने का नाम नहीं ले रही है. जिले में 24 घंटे में 25 लोगों ने कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा दी.

etv bharat
etv bharat

कानपुर: जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के संक्रमण में थोड़ी गिरावट आई है. बीते तीन से हजार से कम मामले सामने आ रहे हैं. जिसके बाद से कानपुर वासियों ने राहत की सांस ली है. लेकिन, वहीं कोरोना से हो रही मरीजों की मौत रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को भी 25 लोगों ने कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी.

यह भी पढ़ें:ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने दी थाेड़ी राहत, जानें किस राज्य काे मिले कितने टैंकर

कानपुर महानगर में शुक्रवार को कुल 739 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कानपुर महानगर में अब तक के कुल मामले 77,939 पहुंच गए हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में 72 मरीज स्वस्थ हुए हैं. उधर, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कानपुर में कोरोना से होने वाली मौतों को कंट्रोल करने के लिए हर प्रयास कर रहा है, लेकिन महानगर में कोरोना मरीजों की मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को भी कानपुर महानगर में 25 लोगों ने संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी. जिसके बाद अब तक कानपुर में कोरोना संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 1,416 पहुंच गई है. वहीं शुक्रवार को 739 नए मामले आने के साथ जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 11152 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details