उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, दो फरार

By

Published : May 23, 2020, 10:12 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश जावेद उर्फ पप्पू घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए हैं.

ETV BHARAT
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

लखनऊ: राजधानी में शनिवार को इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पचास हजार का इनामी बदमाश जावेद घायल हो गया है. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो अन्य बदमाश फरार हो गए हैं.

राजधानी के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत क्राइम ब्रांच की टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश जावेद को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पप्पू उर्फ जावेद पर कई मुकदमे दर्ज हैं और लंबे समय से फरार चल रहा था. शनिवार को चेकिंग के दौरान पप्पू अपने दो साथियों के साथ बाइक से जा रहा था. पुलिस को देख कर बदमाश बाइक से जंगल की तरफ भागने लगे. इस दौरान पप्पू उर्फ जावेद ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने जावेद को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान जावेद के दो अन्य साथी फरार हो गए. घटनास्थल से एक पिस्टल, एक मोटरसाइकिल और 3 खोखे बरामद किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: परिवहन निगम की बसों ने लाखों श्रमिकों को पहुंचाया घर

फिलहाल इस पूरे मामले पर डीसीपी शालिनी का कहना है कि शनिवार दोपहर 50 हजार का इनामी बदमाश पप्पू उर्फ जावेद को घायल कर हिरासत में लिया गया है. इसके अन्य 2 साथी मौके से फरार हो गए. फरार साथियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details