उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

24 घंटों में एक के बाद एक हुए कई सड़क हादसे, 5 मौतों से दहला जिला

हरदोई में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए, जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Mar 24, 2019, 2:07 PM IST

सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत

हरदोई : जिले में बीते 24 घंटों में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 5 लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत

पहला मामला थाना माधौगंज इलाके का है, जहां एक बाइक पर सवार 3 लोग पेड़ से जा भिड़े. हेलमेट न पहने होने के कारण उनमें से दो युवकों की मौत हो गई. दूसरी दुर्घटना भी बाइक के पेड़ से टकराने से हुई और चालक के सिर में चोट आने से उसकी मौत हो गई. वहीं तीसरा हादसा थाना टडियावां इलाके में हुआ, जहां दो बाइकों की टक्कर में दोनों बाइक सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

सड़क हादसे में बीते 24 घंटे में हुई 5 मौतों के बाद पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है की होली के त्यौहार में लोग शराब पीकर गाड़ियां चला रहे थे लिहाजा इस तरह की दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं इनकी रोकथाम के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details