उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर में 260 कोरोना संक्रमित हुए ठीक, 4 मरीजों की मौत

By

Published : May 3, 2021, 7:05 PM IST

बलरामपुर में कोरोना के मरीजों की संख्या में कमी आ रही है. साथ ही लोग रिकवर भी जल्दी कर रहे हैं. जिले में आज कोरोना से 4 लोगों की मौत हुई है.

etv bharat
etv bharat

बलरामपुर: जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है. साथ ही संक्रमित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 88 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं 260 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. जबकि, एल-2 हॉस्पिटल में भर्ती चार लोगों की मौत हो गई. संक्रमितों की संख्या में लगातार आ रही कमी से जिला प्रशासन और आमजन ने राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ें:गैर कोविड मरीजों को KGMU से जबरन किया गया डिस्चार्ज, कोविड अस्पताल भी अधूरा



इन चार की कोविड से हुई मौत

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीर बहादुर सिंह ने बताया कि सोमवार को 88 नए कोरोना मरीज मिले हैं. जनपद में कोरोना के कुल 1,312 एक्टिव केस हैं. वहीं सोमवार को 260 लोग उपचार से ठीक हुए हैं. सोमवार को एल-2 हॉस्पिटल में भर्ती 4 मरीजों की मौत हो गई है.

जनपद में 97 कंटेनमेंट जोन

सीएमओ ने बताया कि पूरे जनपद में 97 कंटेंनमेंट जोन है. जिसमें तहसील बलरामपुर क्षेत्र में 44, उतरौला तहसील क्षेत्र में 24, तुलसीपुर में 29 जोखिम क्षेत्र हैं. सीएमओ ने अपील करते हुए कहा कि स्वास्थ्य निर्देशों का पालन करके ही हम इस वायरस से लड़ सकते हैं. सभी लोग सरकार और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करें. सभी घरों में ही रहे. आवश्यकता पड़ने पर ही घरों से बाहर निकले. बाहर निकलते समय सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details