उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हरदोई में 100 लेखपालों को मिला स्मार्ट फोन, हाईटेक तरीके से होंगे काम

हरदोई के बिलग्राम तहसील के 100 लेखपालों को स्मार्ट फोन मुहैया कराया गया है. अब पांच तहसीलों के करीब 463 लेखपालों में से बचे हुए करीब 363 को भी जल्द ही स्मार्ट फोन दिया जाएगा.

By

Published : Feb 27, 2019, 11:25 PM IST

लेखपाल को मिला स्मार्ट फोन

हरदोई: सैकड़ों लेखपालों को भी अब हरदोई जिले में हाईटेक करने की तैयारी कर ली गई है. प्रदेश स्तर पर चली इस योजना के अंतर्गत हरदोई जिले के करीब साढ़े चार सौ से अधिक लेखपालों को स्मार्टफोन मुहैया कराया जाएगा. इसी फोन के माध्यम से सरकारी कामों की फीडिंग जिले के लेखपाल करेंगे.

हरदोई में लेखपालों को मिला स्मार्ट फोन.

आय और जाति निवास के साथ ही शिकायतें दर्ज कराने तक के लिए अब लेखपालों को स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जाएगा. इससे काम करने की पारदर्शिता तो बढ़ेगी ही साथ ही काम करने में सरलता भी लेखपालों को मिलेगी. हालांकि जिले के कुछ लेखपालों को स्मार्टफोन मुहैया करा दिया गया है. शेष बचे हुए लेखपालों को जल्द ही फोन मिल जाएगा.

463 लेखपालों को शासन देगी स्मार्ट फोन
हरदोई में कार्यरत करीब 463 लेखपालों को शासन से स्मार्ट फोन मुहैया कराया जाएगा. हालांकि जिले की बिलग्राम तहसील के कुछ लेखपालों को लखनऊ में मुख्यमंत्री द्वारा फोन वितरित कर योजना की शुरुआत कर दी गई है. यही शेष बचे लोगों को भी जल्द ही स्मार्ट फोन मिल जाएगा.

हरदोई में 100 लेखपालों को मिला स्मार्ट फोन
अभी तक जिले के बिलग्राम तहसील के 100 लेखपालों को स्मार्ट फोन मुहैया कराए जा चुके हैं. अब पांच तहसीलों के करीब 463 लेखपालों में से बचे हुए करीब 363 को भी जल्द ही स्मार्ट फोन मिल जाएगा. वहीं इस मुहिम की विधिवत जानकारी से एडीएम हरदोई संजय सिंह ने अवगत कराया. उन्होंने कहा कि इस फोन के मिलने से लेखपालों को सहूलियत मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details