उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / breaking-news

अखिलेश के 'सूट बूथ वाली भाजपा' बयान का मायावती के भतीजे ने किया समर्थन

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

By

Published : Feb 28, 2019, 5:18 PM IST

2019-02-28 16:50:59

अखिलेश के 'सूट बूथ वाली भाजपा' बयान का मायावती के भतीजे ने किया समर्थन

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

लखनऊ :भारतीय जनता पार्टी के मजबूत बूथ कार्यक्रम की समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी दोनों ने आलोचना की है. अखिलेश यादव के सुर में सुर मिलाते हुए बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती के भतीजे आकाश ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. संसद हमला जैसे कांड का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा है तो सब मुमकिन है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यक्रम और पाकिस्तान के गिरफ्त में मौजूद भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर नरेंद्र मोदी और भाजपा की कड़ी आलोचना की. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है, ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकॉर्ड बनाने में लगी है. आज तो भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं. हालात कितने भी खराब हो पर सूट बूथ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे, जो निंदनीय है. उनके इस ट्वीट को मायावती के भतीजे आकाश ने हैशटैग मोदी है तो मुमकिन है को जोड़ते हुए लिखा-" कंधार, करगिल, संसद पर हमला, उड़ी, पठानकोट, पुलवामा !! बीजेपी है तो मुमकिन है."

एक और ट्वीट में उन्होंने कर्नाटक में भाजपा नेता बीएफ येदयुरप्पा के कथन को कोट करते हुए कहा कि "जब देश पायलट की वापसी की दुआ कर रहा है तो भाजपा के नेताओं की यह वर्णित बंद है. किसका चुनावी लाभ कैसे उठाया जाए. दुर्भाग्यपूर्ण!"
 

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details