उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / breaking-news

अखिलेश का सीएम योगी पर हमला, कहा- जो खुद आरोपी हैं वह अराजकता फैलाने का लगा रहे आरोप

By

Published : Feb 12, 2019, 4:23 PM IST

अखिलेश यादव.

2019-02-12 15:52:06

अखिलेश का सीएम योगी पर हमला, कहा- जो खुद आरोपी हैं वह अराजकता फैलाने का लगा रहे आरोप

अखिलेश यादव.

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने इलाहाबाद जाने से रोके जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है.  अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग खुद आपराधिक मुकदमों में आरोपी हैं, वह उन पर अराजकता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं.


समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें देखना चाहिए कि आज तक मेरे ऊपर कोई भी आपराधिक मामला नहीं है. योगी आदित्यनाथ के आपराधिक मामलों की तस्वीर दिखाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन पर लगे हुए 2 मामलों की यह तख्ती में दिखा रहा हूं. उन पर लगे हुए आपराधिक मामले चुनाव आयोग की भी जानकारी में है, जो खुद अपराधी हैं. जो हमेशा अराजकता फैलाते रहे हैं. जिनके जाने से शहरों में दंगे होते रहे हैं. वह इस तरह का आरोप लगा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार की दमनकारी और अराजक नीति को लोग समझ रहे हैं. प्रदेश की जनता इंतजार कर रही है चुनाव के तारीख घोषित होने का जब वह अपना फैसला सुनाएगी. उन्होंने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने वालों को खुद पहले अपनी ओर देखना चाहिए. बेहद गुस्से में नजर आ रहे अखिलेश यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं और अपने कार्यकर्ताओं को आंदोलन के बजाय मतदान की प्रक्रिया में जुड़ने का संदेश दे रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details