राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जानलेवा हमले में घायल युवक की एक माह बाद हुई मौत

उदयपुर के चंदवास गांव में एक महिने पहले घर में सो रहे. युवक पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था. जिसकी मंगलवार रात को मौत हो गई.

By

Published : Jul 2, 2019, 12:07 PM IST

घायल युवक की एक माह बाद हुई मौत

उदयपुर.जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र के चंदवास गांव के गायरियावास फला में लगभग एक महिने पहले घर में सो रहे युवक शंकरलाल गायरी पर हमलावरों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था. जिसके बाद सुबह पड़ोसी ने युवक को घर के पास ही बेहोशी की हालत में पड़े देखा और परिजनों को सूचना दी.

घायल युवक की एक माह बाद हुई मौत

घायल अवस्था में परिजन युवक को झाड़ोल अस्पताल ले गए जहां से स्तिथि गम्भीर होने पर उदयपुर रेफर कर दिया गया. जहां से कुछ दिन ईलाज करवाने के बाद परिजन युवक को घर ले आए. इधर परिजनों ने झाड़ोल थाने में मामला दर्ज करवाया था जिस पर झाड़ोल थाना पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर आरोपी कुकाराम को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं मंगलवार रात को घायल शंकरलाल की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रखवाया.
जिसके बाद परिजन सहित सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग मोर्चरी के बाहर इक्कठा हो गए और मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने पर अड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details