राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार जलने का Video Viral, ड्राइवर ने सूझबूझ से बचाई जान

उदयपुर के मावली में बुधवार रात एक चलती कार में आग लग गई. कार चालक ने सूझबूझ से जहां खुद को बाहर निकाला. वहीं इस पूरी घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका और कार पूरी तरह जल गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 22, 2019, 10:44 AM IST

Video of car burning goes viral, car burnt in Udaipur, driver saved life with intelligence, car burnt, news of Udaipur, ड्राइवर ने सूझबूझ से बचाई जान ,उदयपुर में कार जली, कार जलने का वीडियो वायरल

उदयपुर.मावली इलाके में बुधवार रात रोड पर अचानक चलती कार में आग लगने से कार जलकर गई. कार मालिक आबिद हुसैन मावली से वल्लभनगर की ओर जा रहा था. तभी अचानक से कार के बोनट से धुआं उठा और कार धू धूकर जलने लगी. तेज धुंआ उठता देख आबिद ने कार को साइड में रोकी.

उदयपुर में कार जलने का वीडियो वायरल

उसके बाद कार से उतरकर अपनी जान बचाई. महज 2 मिनट में ही अचानक से आगे वाले हिस्से में तेज आग लगते हुए पूरी कार में आग फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर मावली से फायर ब्रिगेड की 1 गाड़ी भी मौके पर पहुंची. आधे घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर के एक निजी होटल में मिली संदिग्ध बोतल, बम निरोधक दस्ता पहुंचा मौके पर

गनीमत रही कि इस दौरान किसी की जान पर कोई आफत नहीं आई. लेकिन अचानक कार में लगने से इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details