राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में पुलिस ने 24 घंटे में खोली मौत की गुत्थी

उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में एक होटल में युवक की गला रेंतकर की गई हत्या के मामले को पुलिस ने 24 घंटे से पहले हीं सुलझा दिया. उदयपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने मीडिया से मुखातिब होते हुए खुद इस पूरे मामले की जानकारी दी.

By

Published : Jul 30, 2019, 12:01 AM IST

udaipur-police-solves-murder-mystery-within-24-hours

उदयपुर. एसपी कैलाश बिश्नोई ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक तीरथ सोनी अपनी दोस्त निशा की रिश्तेदार नेहा देशमुख के उसके प्रेमी दानिश से चल रहे विवाद में समझाइश करने के लिए उदयपुर आया था. तीनों लोग उदियापोल इलाके में दो दिनो से एक होटल में रूके हुए थे.

उदयपुर पुलिस ने 24 घंटे में खोली मौत की गुत्थी

एसपी बिश्नोई ने बताया कि मृतक तीरथ ने दोनो युवतियों को होटल से बाहर भेजकर उसके प्रेमी दानिश को समझाइश करने के लिए बुलाया था. इस पर दानिश अपने तीन दोस्तों के साथ होटल सम्राट पहुंचा, जहां पहले तो सभी ने साथ बैठकर जमकर शराब पी. इस दौरान जब मृतक तीरथ ने दानिश को निशा से विवाद सुलझाले और उसको साथ रखने की बात कही, तो इस आवेश में आकर दानिश और उसके साथी फरदीन, शाहीद और कादिर ने तीरथ के गले और पेट पर चाकू से वार कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी.

पढ़े- रेंज IG विनीता ठाकुर पहुंचीं डूंगरपुर, प्रमोद हत्याकांड मामले में ली जानकारी

इसके बाद चारो हीं आरोपी होटल से फरार हो गये. अलुसबह होटल संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव को मोर्चरी रखवाकर पूरे मामले की जांच की, और उसके बाद कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने दोपहर में तीन युवकों को पाली से गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुख्य आरोपी दानिश अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details