राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर : घर में काम करने वाली किशोरी के साथ दो भाईयों ने किया दुष्कर्म

उदयपुर में घर पर काम करने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 6 महीने तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है.

By

Published : Jun 11, 2019, 12:44 PM IST

किशोरी के साथ दो भाईयों ने किया दुष्कर्म

उदयपुर.जिले के सेमारी थाना क्षेत्र में एक सरकारी शिक्षक और उसके भाई के उनके घर में काम करने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर छह माह से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. किशोरी ने परिजनों के साथ थाने में थानाधिकारी के समक्ष बयान दर्ज करवाए और मामले से अवगत कराया.

किशोरी के साथ दो भाईयों ने किया दुष्कर्म

सरकारी शिक्षक मनोज पण्डया और उसके भाई राजेन्द्र पण्डया की घिनौनी करतूत से पीड़िता का गर्भ ठहर गया तो जबरन उदयपुर ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया.गर्भपात के बाद किशोरी की हालत देखकर बड़ी बहन ने उससे पूछा तो उसने आप बिती बताई. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

किशोरी ने रिपोर्ट में बताया कि वह सेमारी निवासी राजेंद्र पण्डया व उसके भाई मनोज पण्डया के घर झाड़ू - पौछा का काम करने जाती थी.इस दौरान एक दिन दोनों भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक विडियो क्लिपिंग बना ली. विडियो क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देकर दोनों भाई पिछले छह माह से उसका यौन शोषण कर रहे थे. विडियो क्लिपिंग के वायरल होने के डर से किशोरी ने किसी से कुछ नहीं कह पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details