राजस्थान

rajasthan

भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 13 लाख कैश समेत करोड़ों का हिसाब बरामद

By

Published : Oct 23, 2022, 7:29 PM IST

Updated : Oct 23, 2022, 8:35 PM IST

उदयपुर में भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार (Two arrested for betting on India Pak Match) किए गए हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 13 लाख कैश, नौ मोबाइल समेत करोड़ों के कारोबार का हिसाब बरामद हुआ है.

भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा
भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा

उदयपुर. झीलों की नगरी उदयपुर में भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो व्यक्तियों (Two arrested for betting on India Pak Match) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सट्टेबाजी की जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की तो एक कमरे में दो युवक करोड़ों का सट्टा खिलाते दबोचा गया है. आरोपियों का कितना बड़ा नेटवर्क है और कब से वे यह धंधा कर रहे हैं इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

उदयपुर एसपी विकास शर्मा के निर्देश में प्रताप नगर थाना पुलिस ने भारत पाक मैच पर सट्टा (betting on india pakistan cricket match) खेलवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस को दोनों लोगों के पास से 13 लाख रुपए नकद और 9 मोबाइल फोन, led tv औऱ करोड़ों रुपए के हिसाब की पर्चियां बरामद हुई हैं. इस कार्रवाई को उदयपुर के प्रताप नगर थाना पुलिस ऑडियो डीएसपी टीम अंजाम दिया है. पुलिस ने सटा खिला रहे गमेर लाल रेबारी और हितेश साहू को सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है.

पढ़ें.IPL मैच में सट्टा लगवाने वाले सटोरियों को अलवर पुलिस ने दिल्ली से दबोचा, करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद

Last Updated : Oct 23, 2022, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details