राजस्थान

rajasthan

Udaipur Road Accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, 3 की मौत

By

Published : Mar 5, 2023, 7:13 PM IST

उदयपुर में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Udaipur Road Accident) सामने आया है, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.

Udaipur Road Accident
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा

उदयपुर. जिले में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. भिंडर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी वजह से दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जानकारी में सामने आया कि बाइक सवार दंपती अपनी छोटे भाई की पत्नी के साथ मंदिर में माताजी के दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

धारता जेतपुरा रोड पर हादसा : भिंडर थाना अधिकारी मुकेश ने बताया कि धारता जेतपुरा रोड पर मोड़ के पास दर्दनाक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि डंपर और बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई, जिसमें तीनों लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. जबकि, पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया गया है.

पढ़ें :Road Accident in Chittorgarh: कार और बाइक की भिड़ंत में दो भाइयों की मौत

पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है : मुकेश ने बताया कि पुलिस के एक अधिकारी डंपर चालक की तलाश के लिए घटनास्थल के पास रुके हुए हैं. इस घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, हादसे के बाद बड़ी संख्या में मोर्चरी के बाहर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. फिलहाल, पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details