राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पेड़ पर लटका मिला लड़की का शव...पास में एक युवक की मिली फोटो

उदयपुर के सराडा थाना क्षेत्र के केजड गांव के समीप जोयरा क्षेत्र में सोमवार की शाम को पेड़ से लटका एक किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को उतार कर सराडा मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : May 21, 2019, 3:06 PM IST

किशोरी का पेड़ पर लटका  मिला शव

उदयपुर. जिले के सलूंबर के सराडा थाना क्षेत्र के केजड गांव के समीप जोयरा क्षेत्र में सोमवार की शाम को पेड़ पर लटकी एक किशोरी का शव मिला. जिसके बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों का जमा हो गए.

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को बकरियां चरा कर लौट रही महिला ने एक किशोरी का शव लटकता देख अन्य लोगों को सूचना दी. जिसके बाद सराडा थाना के हेडकांस्टेबल कांतिलाल सालवी ने ग्रामीणों की मौजूगी में शव को उतरवाकर सराडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

किशोरी का पेड़ पर लटका मिला शव

पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. जिसके तहत मृतका की जेब से एक युवक का पासपोर्ट साईज फोटो,एक लेटर व पांच रुपये बरामद हुए.वहीं जेब से मिले आधार कार्ड से मृतका की पहचान 16 वर्षीय जीवन कुमारी पुत्री शिवराम मीणा बटोडी फला बलुआ के रुप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details