राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019: छात्र नेताओं ने खूब किए वोटरों से मान-मनुहार

By

Published : Aug 27, 2019, 2:12 PM IST

उदयपुर में छात्र संघ चुनाव प्रक्रिया जारी है. अध्यक्ष पद के लिए मोहित शर्मा और निखिल राज में सीधी टक्कर देखने को मिल रही है. देखना ये होगा कि चुनाव के नतिजे आने के बाद किसके सर सजेगा ताज.

student election news udaipur, छात्रसंघ चुनाव समाचार उदयपुर

उदयपुर.छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया जारी है. बड़ी संख्या में मतदाता सुखाड़िया विश्वविद्यालय में मतदान करने आ रहे है. बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए जहां मोहित शर्मा और निखिल राज में सीधी टक्कर देखने को मिल रही है तो वहीं अन्य संगठन कॉलेजों में भी छात्र पूरे दमखम से अब भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. आम मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं.

बड़ी संख्या में मतदाता मतदान किए

बता दें कि मंगलवार को छात्र संघ चुनाव के दौरान बारिश ने जहां खलल डाली तो वहीं बारिश के बाद अब एक बार फिर मतदान शुरू हो गया है. और बड़ी संख्या में छात्र सुखाड़िया विश्वविद्यालय में मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः छात्रसंघ चुनाव 2019: NSUI के लिए कांग्रेसी नेताओं ने संभाला मोर्चा...विधायक शक्तावत ने बुलाई बैठक

इस बार मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में केंद्रीय छात्र संघ के लिए 11 छात्र प्रत्याशी मैदान में एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए निखिल राज सिंह राठौर और एनयूसीआई से मोहित शर्मा में कड़ी टक्कर है. चुनाव नतीजे बुधवार को जारी होंगे चुनाव परिणामों के बाद तय होगा विश्वविद्यालय की राजनीति पर मोहित शर्मा काबिज होंगे या निखिल का राज होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details