राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पिता की कुदाल से हत्या करने वाला आरोपी बेटा 48 घंटे में गिरफ्तार, खेत में काम के दौरान हुआ था विवाद

उदयपुर में खेत पर काम करने के दौरान विवाद पर पुत्र ने कुदाल मारकर पिता की हत्या कर दी थी. आरोपी दो दिन तक जंगलों में ही छिपा रहा, लेकिन पुलिस ने शनिवार को उसे खोज निकाला.

By

Published : Aug 7, 2021, 3:53 PM IST

पिता का हत्यारोपी गिरफ्तार, आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में विवाद,  उदयपुर समाचार,  Father killer arrested, accused son arrested,  dispute in the field,  Udaipur News
पिता का हत्यारोपी गिरफ्तार

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. वारदात में पुत्र ने पिता की कुदाल मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. दर्शन मांडवा थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता-पुत्र के बीच खेत में काम करने के दौरान कहासुनी हो गई.

पुत्र ने आवेश में आकर पिता पर हमला बोल दिया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. खेत में खुदाई के दौरान पिता-पुत्र में कोई विवाद हो गया था जिस पर आरोपी युवक ने कुदाल पिता के सिर पर मारा था जिससे उसे गंभीर चोट आई थी. जब पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो सामने आया कि पिता पुत्र खेत में खुदाई कर रहे थे इस दौरान विवाद हो गया और आवेश में आकर उसने उन पर हमला कर दिया.

पढ़ें-जोधपुर में हथियारों की खेप के साथ पकड़ा गया MP का हलवाई, ATS-SOG ने दबोचा

फिलहाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दो दिन जंगलों में छुपा रहा. पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर उसे पकड़ने के लिए योजना बनाई और दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पूछताछ करने में जुटी हुई है जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details