राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 5, 2019, 6:29 PM IST

Updated : Nov 5, 2019, 11:18 PM IST

ETV Bharat / state

उदयपुर: सलूंबर-जयसमंद मार्ग पर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 31 लोग घायल

उदयपुर जिले के सलूंबर थाना क्षेत्र के खेराड़ गांव के निकट एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें एक ही परिवार के 31 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस व ग्रामीणों की मदद से सलूंबर सामान्य चिकित्सालय में पहुंचाया गया. वहीं, अत्यधिक घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया गया.

Salumbar Road Accident , सलूंबर सड़क हादसा

सलूंबर (उदयपुर).सलूंबर थाना क्षेत्र के सलूंबर-जयसमंद मार्ग पर मंगलवार को सुबह खेराड़ गाव के निकट टेम्पो पलटने से एक ही परिवार के 31 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सलूंबर सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं अत्यधिक घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया गया.

टेम्पो पलटने से एक ही परिवार के बच्चों सहित 31 घायल

बता दें कि लसाडिया थाना क्षेत्र के गांव देवलिया (टोपली मंगरी) निवासी एक ही परिवार के सदस्य टेम्पो में सवार होकर ऋषभदेव जा रहे थे. लेकिन टेम्पो के अनियंत्रित होने के कारण सलूंबर-जयसमंद-बासवाड़ा मेगा हाइवे मार्ग पर खेराड़ गाव के निकट टेम्पो पलट गया.

पढ़ें- जयपुर : 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत आमेर पुलिस ने किया तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार टेम्पो में कुल 35 लोग सवार थे, जिसमें 14 बच्चे एवं महिलाओं समेत 31 लोग घायल हो गए. वहीं, घायलों में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें उदयपुर चिकित्सालय रेफर किया गया. हादसे में सामान्य रुप से घायल लोगों को सलूंबर सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. उधर, हादसे में 4 लोग बाल-बाल बच गए. हादसे की सूचना मिलते ही सलूंबर थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

Last Updated : Nov 5, 2019, 11:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details