राजस्थान

rajasthan

आधारहीन बात करते हैं राहुल गांधी : वीके सिंह

By

Published : Apr 24, 2019, 8:38 PM IST

भाजपा के चुनावी कैंपेन के तहत उदयपुर पहुंचे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने 'न्याय योजना' को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा.

जनरल वीके सिंह

उदयपुर. भाजपा सरकार में न्यूनतम मजदूरी भी न्याय योजना से ज्यादा है. यह कहना है केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह का. उदयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी को आधारहीन बात करने वाला नेता भी करार दिया.

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने बुधवार को उदयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस के अपने फैसलों पर भी सवाल खड़े किए. सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी बिना आधार वाली बात करते हैं उनकी बातों में आधार नहीं.

VIDEO: जनरल वीके सिंह ने राहुल को बताया आधारहीन बात करने वाला नेता

वीके सिंह ने कांग्रेस की न्याय योजना पर सवाल खड़े किए और तंज कसते हुए कहा कि न्याय योजना से ज्यादा तो भाजपा सरकार में न्यूनतम मजदूरी की दर है. ऐसे में कांग्रेस की योजना सिर्फ दिखावा है और बिना अध्ययन के देश को गुमराह करने की एक कोशिश मात्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details