राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में नहीं थम रहा पैंथर का आतंक, फिर ली युवक की जान

उदयपुर के परसाद थाना क्षेत्र में पैंथर का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को पैंथर ने फिर एक युवक पर हमला कर दिया और उसे जंगल में उठाकर ले गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 6, 2019, 12:02 AM IST

उदयपुर में नहीं थम रहा पैंथर का आतंक, फिर ली युवक की जान

उदयपुर. जिले के परसाद थाना क्षेत्र में पैंथर का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को पैंथर ने एक युवक पर हमला कर दिया और उसे जंगल में उठाकर ले गया जिससे उसकी मौत हो गई. जिले के परसाद वन क्षेत्र में पैंथर ने दस दिन में दूसरे इंसान का शिकार किया है. बता दें कि 24 जुलाई को बारापाल गांव में घर के बाहर सो रहे देवीलाल को पैंथर उठा ले गया था. जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. एक बार फिर इसी वन क्षेत्र के पास चणावदा में पैंथर ने एक किशोर को अपना शिकार बनाया है.

पढ़ें-नवजात को कैसी सजा ; जन्म के कुछ समय बाद ही खुले आसमान के नीचे खेत में मिली लाडो

ग्रामीणों के बताया कि टीडी थाना क्षेत्र के छात्र श्याम लाल पुत्र नारायण मीणा शाम करीब छह बजे अपने माता-पिता के साथ खेत पर काम कर रहा था. जिसके बाद वह मवेशियों को लेने गया था. उसी समय पैंथर ने उस पर हमला कर दिया और उसे दबोच कर जंगल में घसीट ले गया. पैंथर ने सीधे छात्र के गले पर हमला किया और मार डाला.

उदयपुर में नहीं थम रहा पैंथर का आतंक, फिर ली युवक की जान

वहीं जब लोगों ने श्यामलाल को तलाश करना शुरू किया तो कुछ ही देर में उसका शव मिला. जहां उसके गले पर हमले के निशान थे और काफी खून बह गया था. क्षेत्र में पैंथर के हमले की ये दूसरी घटना है जिससे ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया है. घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. बता दें कि दो महीने में करीब 20 लोगों पर पैंथर के द्वारा हमला किए जाने की घटना सामने आ चुकी है. अब तक इस मामले में वन विभाग ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details