राजस्थान

rajasthan

गुलाबचंद कटारिया को अधिकारियों पर आया गुस्सा, बैठक छोड़ निकले बाहर

By

Published : Jun 21, 2019, 2:22 PM IST

उदयपुर जिले की डीएलसी रेट वृद्धि को लेकर शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया, लेकिन इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को इतना गुस्सा आया कि वह बैठक से बाहर निकल आए. कटारिया ने विधायकों के साथ बैठक का वॉकआउट कर दिया.

गुलाबचंद कटारिया को अधिकारियों पर आया गुस्सा

उदयपुर. राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष और उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया का शुक्रवार को रौद्र रूप देखने को मिला. उदयपुर जिले की डीएलसी रेट वृद्धि को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें नेता प्रतिपक्ष कटारिया भी शामिल हुए लेकिन इस बैठक में कटारिया ने अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई और बैठक छोड़ नाराजगी जताते हुए बाहर निकल आए.

डीएलसी रेट वृद्धि के बैठक छोड़ निकले बाहर गुलाबचंद कटारिया

बता दें कि कटारिया की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि उन्हें बैठक की जानकारी तय समय पर नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि 3 साल बाद मनमाने तरीके से डीएलसी रेट में वृद्धि की जा रही है, जो नियमों के विरुद्ध हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी नाराजगी अधिकारियों को बताई लेकिन इस पर अधिकारियों के ढुलमुल रवैये से कटारिया नाराज हो गये और बैठक से बाहर निकल आए.

ईटीवी भारत से बात करते हुए गुलाबचंद कटारिया ने अधिकारियों पर मनमानी करने आरोप लगाते दिखाई दिए. कटारिया ने कहा कि पिछले 3 साल से डीएलसी रेट में वृद्धि को लेकर बैठक नहीं की गई, जिसके लिए अधिकारी जिम्मेदार हैं. अब अचानक अपनी गलती का खामियाजा वह जनता के माथे डाल रहे हैं. जो पूरी तरह गलत है. जनता हमसे सवाल पूछेगी तो हम जनता को क्या जवाब देंगे.

बता दें कि पिछले 3 साल से उदयपुर में डीएलसी रेट की वृद्धि को लेकर बैठक का आयोजन नहीं किया गया था. ऐसे में आज लंबे अंतराल के बाद हुई इस बैठक में भाजपा के विधायकों ने वॉकआउट कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details