राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अयोध्या फैसले को लेकर गिरिजा व्यास के बयान पर कटारिया का पलटवार, कहा- कानूनी प्रक्रिया में उलझाकर पीढ़ियां गुजार दी, अब वाहवाही लूट रहे

उदयपुर नगर निगम चुनाव में दोनों राजनीतिक दल एक दूसरे को हराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले पर भी कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. हाल ही में गिरिजा व्यास ने अयोध्या फैसले पर भाजपा पर निशाना साधा था. वहीं, अब भाजपा के नेता गुलाबचंद कटारिया ने गिरजा व्यास के बयान पर पलटवार किया है.

By

Published : Nov 11, 2019, 5:37 PM IST

अयोध्या मामले पर गुलाबचंद कटारिया का बयान, Gulabchand Kataria statement on Ayodhya case

उदयपुर. नगर निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दलों में सियासी जंग अब जुबानी जंग में तब्दील हो गई है. अयोध्या फैसले के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास ने जहां इसे राजीव गांधी सरकार से जोड़कर कांग्रेस की पहल करार दिया. साथ ही भाजपा पर अब कोई चुनावी मुद्दा नहीं होने का तंज कसा.

गिरिजा व्यास के बयान पर कटारिया का पलटवार

जिसके बाद अब गिरिजा व्यास पर पलटवार करते हुए राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि देश की जनता जानती है कौन राष्ट्रभक्त है, कौन नहीं और किस व्यक्ति के कारण सुप्रीम कोर्ट में प्रतिदिन अयोध्या मामले की सुनवाई होती थी. साथ ही कटारिया ने कहा कि देश की जनता समझदार है.

पढ़ें- जयपुर : ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, तो वहीं हरमाड़ा में मिला नवजात का कटा हुआ सर

उन्हें राष्ट्रभक्त लोगों की समझ है और देश में जो लोग राष्ट्र के विरोध में काम कर रहे हैं उन्हें देश की जनता ने सबक सिखा दिया है. वहीं, इस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने चुनावी मुद्दा समाप्त होने पर भी अपनी बात रखी और कहा कि कांग्रेस पार्टी को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमारे पास क्या चुनावी मुद्दा है, उन्हें यह सोचना चाहिए कि उनके पास क्या चुनावी मुद्दा है. जिनसे उनकी स्थिति 44 पर आकर रह गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details