राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 22, 2023, 11:34 PM IST

ETV Bharat / state

Kangana Ranaut in Udaipur: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत पहुंची उदयपुर, कल मनाएंगी जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत बुधवार को उदयपुर पहुंची. कंगना राणावत उदयपुर में 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाएंगी.

Kangana Ranaut to celebrate birthday in Udaipur
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत पहुंची उदयपुर, कल मनाएंगी जन्मदिन

उदयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत बुधवार को लेकसिटी पहुंची. यहां डबोक एयरपोर्ट पर उनके चाहने वालों ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया. बताया जा रहा है, कि कंगना राणावत 23 मार्च को अपना जन्मदिन झीलों की नगरी उदयपुर में मनाएंगी. इससे पहले उन्होंने उदयपुर की खूबसूरत झीलों में वोटिंग का लुफ्त लिया. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी कंगना राणावत उदयपुर में कई बार आ चुकी हैं.

नववर्ष की दी बधाई: कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस दौरान देशवासियों को नव संवत्सर की बधाई दी. बता दें कि नवरात्रि पर्व की शुरुआत आज से हो गई है. उदयपुर जिले की जगत में स्थित अंबिका माता मंदिर में विशेष आस्था रखती है. इससे पहले भी 2020 में अपने भाई के शादी के दौरान सपरिवार उन्होंने माता रानी के दर्शन किए थे. वहीं 2021 में भी कंगना राणावत उदयपुर आई थीं. इस दौरान उन्होंने स्थानीय बाजारों में उन्होंने जमकर खरीदारी की थी. अब बुधवार को कंगना राणावत फिर झीलों की नगरी उदयपुर में आई है जो कि उदयपुर के एक नामी फाइव स्टार होटल में ठहरी हुई हैं. हाल ही में आने वाली फिल्म 'चंद्रमुखी' की शूटिंग कर वह उदयपुर पहुंचीं हैं.

पढ़ें:Kangana on Wikipedia : कंगना रनौत को लोग देते हैं बधाई, सफाई देते-देते परेशान हो गयी हैं परेशान

पिछोला झील से डाला वीडियो: कंगना राणावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उदयपुर की खूबसूरत झील पिछोला झील वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है. कंगना पिंक साड़ी में एयरपोर्ट पर नजर आईं और उन्होंने उदयपुर की पिछोला झील का एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, 'आई जस्ट लव दिस प्लेस.' बताया जा रहा है कि 23 मार्च को कंगना अपने जन्मदिन पर माता रानी के दर्शन के साथ राजसमंद के नाथद्वारा स्थित भगवान श्रीनाथजी के भी दर्शन कर सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details