राजस्थान

rajasthan

उदयपुर के सुखाड़िया विश्वविद्यालय में कोरोना के बढ़ते कहर के बाद अब शनिवार को रहेगा अवकाश

By

Published : Sep 25, 2020, 10:17 PM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बाद अब उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में शनिवार का अवकाश घोषित कर दिया गया है. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने शुक्रवार को इसके आदेश जारी किए.

Mohanlal sukhadai university news, udaipur corona update
विश्वविद्यालय में शनिवार को रहेगा अवकाश

उदयपुर.कोरोना संक्रमण के चलते अब उदयपुर का मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय शनिवार के दिन पूरी तरह बंद रहेगा. पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा था. जिसके बाद में विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा यह फैसला लिया गया है. कुछ दिन पहले विश्वविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारी कोरोना संक्रमित आए थे.

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में शनिवार को रहेगा अवकाश

जिसके बाद विश्वविद्यालय के कुलपति ने जहां आम लोगों से मिलना बंद कर दिया था. वहीं, अब शनिवार के दिन उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में पूर्ण अवकाश घोषित कर दिया गया है. विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी प्रोफेसर कुंदन आचार्य ने बताया कि प्रशासनिक कार्यालय और समस्त संगठित महाविद्यालय में शनिवार को शैक्षणिक कार्यालय बंद रहेगा और कर्मचारी अपने घर से ही ऑनलाइन काम करेंगे, बहुत जरूरी होगा तभी उन्हें विश्वविद्यालय में बुलाया जाएगा.

पढ़ें-भाजपा तीनों कृषि कानूनों के जरिए हरित क्रांति को हराने की घिनौनी साजिश कर रही है: रणदीप सुरजेवाला

हालांकि अभी परीक्षा चल रही है, इसलिए जिन केंद्रों पर परीक्षा होनी है उन केंद्रों को इस आदेश से मुक्त रखा गया है. जिन लोगों की परीक्षा में ड्यूटी लगी है वह काम करेंगे और केंद्र अधीक्षक के आदेशों की पालना करेंगे.

बता दें कि उदयपुर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को भी उदयपुर में कोरोना से ग्रसित 85 नए संक्रमित मरीज सामने आए. जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3995 पर पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details