राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: अपराधी कितना भी पावरफुल क्यों न हो, बख्शा नहीं जाएगा- उदयपुर संभाग IG

By

Published : Jan 9, 2021, 10:49 PM IST

उदयपुर संभाग के नव नियुक्त IG सत्यवीर सिंह शनिवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कितना भी बड़ा हो, उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. अपराध और अपराधियों दोनों पर नियंत्रण करना उनकी प्राथमिकता होगी.

IG visits Chittorgarh,  Chittorgarh SP
IG सत्यवीर सिंह को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया

चित्तौड़गढ़. उदयपुर संभाग IG सत्यवीर सिंह शनिवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे. जहां पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता की. इस दौरान कहा कि पूरे संभाग में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण करना उनकी प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधी कितना भी पहुंच वाला और बड़ा क्यों ना हो उसे बख्शा नहीं जाएगा.

IG सत्यवीर सिंह को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उदयपुर संभाग और खासतौर से चित्तौड़गढ़ जिले में मादक पदार्थों की तस्करी पर रोकथाम के लिए अतिरिक्त प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव की सराहना करते हुए कहा कि चित्तौड़गढ़ में उनके आने के बाद हर तरह के अपराधिक गतिविधियों में कमी आई है. साथ ही जो कुछ अपराध हुए हैं उनका तत्परता से निस्तारण भी किया गया है.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़: हत्या के मामले को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रशासन से की ये मांग

इससे पहले आईजी सत्यवीर सिंह को चित्तौड़गढ़ पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव रावतभाटा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तृप्ति विजयवर्गीय ने उनका पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

इसके पश्चात उन्होंने जिले के सभी पुलिस उपाधीक्षक से मुलाकात कर जिले के क्राइम के बारे में जानकारी प्राप्त की. इसके बाद आईजी सत्यवीर सिंह रिजर्व पुलिस लाइन में क्राइम बैठक भी ली. जिसमें जिले के सभी आला अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details