राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जिस पार्टी में भ्रष्टाचार होता है उस पार्टी का पूर्व वित्त मंत्री जेल में होता है: गुलाबचंद कटारिया

नगर निगम चुनाव में मतदान से पहले राजनेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गुरुवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस पार्टी में भ्रष्टाचार होता है उसका पूर्व वित्त मंत्री जेल में होता है.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:17 PM IST

गुलाबचंद कटारिया, Gulabchand Kataria

उदयपुर.नगर निगम चुनाव के दौरान उदयपुर में जुबानी जंग तेज हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने जहां भारतीय जनता पार्टी के बोर्ड को भ्रष्टाचारी करार दिया था तो वहीं, अब भाजपा के नेता गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने कहा कि हमने सिर्फ विकास करवाया है. हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता इमानदारी से नगर निगम में काम कर रहा है.

गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर में विपक्ष पर साधा निशाना

अगर आप में भी दम है तो आप भी आए और शहर के लिए काम करें कटारिया. साथ ही कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति उदयपुर में इतनी खराब है कि उन्होंने महापौर पद के लिए भी किसी लायक चेहरे को टिकट नहीं दिया.

पढ़ें-देश में ऐसी शक्तियां हावी हो गई हैं जिन्हें लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता में विश्वास नहीं : CM अशोक गहलोत

वहीं, इस दौरान कांग्रेस की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर भी कटारिया ने जवाब दिया और कहा कि हमारी पार्टी में भ्रष्टाचार नहीं होता भ्रष्टाचार जिस पार्टी में होता है उस पार्टी का पूर्व वित्त मंत्री जेल में होता है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब गुलाबचंद कटारिया ने विपक्ष पर निशाना साधा है. इससे पहले भी कई बार कटारिया अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details